ENHYPEN’s boy group created history fate in New clerk city

ENHYPEN's boy group created history fate in New clerk city

ENHYPEN ने फिलीपींस के New Clark City Stadium में संगीत कार्यक्रम आयोजित करने वाले पहले K-POP Boys Group बनकर इतिहास रचा ENHYPEN ने फिलीपींस में अपने FATE विश्व दौरे के दौरान न्यू क्लार्क सिटी स्टेडियम में केंद्र मंच पर आने वाले पहले संगीत कार्यक्रम के रूप में ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की। ENHYPEN, वैश्विक चौथी पीढ़ी का Boys group, फिलीपींस के न्यू क्लार्क सिटी स्टेडियम में solo Show 3 फरवरी को आयोजित किया गया था उसमे वह दुनिया के पहले संगीत कार्यक्रम के रूप में उबर के आए है। सात लोगो का ग्रुप K-POP ने 3 फरवरी को आयोजित musical event में अपने दूसरे विश्व दौरे के दौरान history creat की गई।

3 दिन तक लगातार प्रदर्शन करने वाले K-POP समूह बने 

लॉस एंजिल्स, डलास और शिकागो जैसे उल्लेखनीय शहरों सहित पूरे एशिया और अमेरिका में पहले से ही सफल शो पूरा करने के बाद, ENHYPEN फिलीपीन के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। यह उपलब्धि 2023 में मनीला के मॉल ऑफ एशिया एरिना में उनके उल्लेखनीय तीन दिवसीय बिक-आउट मेनिफेस्टो के बाद आई, जहां वे लगातार तीन दिनों तक प्रदर्शन करने वाले पहले K-POP समूह बन गए।

Show के लिए टिकेट price 

PULP लाइव वर्ल्ड द्वारा प्रस्तुत किया FATE New Clark City Stadium कॉन्सर्ट के लिए टिकट की कीमतें PhP 3,000 (4,433.38 INR) थी। और साउंडचेक के साथ रॉयल्टी सीटों कीमत PhP 16,500 (24,383.60 Indian Rupee) थी।

दर्शको की उत्सुकता

ENHYPEN की ज़बरदस्त सफलता और लोकप्रियता ने के-पॉप परिदृश्य में leading global acts में से एक के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत रखा गया । जैसे ही वे फिलीपींस में अपने ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए तैयार हो रहे थे, तभी दर्शक इस प्रतिभाशाली समूह से एक और अविस्मरणीय अनुभव की उम्मीद कर रहे थे।

ENHYPEN इतना लोकप्रिय संगीत ग्रुप कैसे बना 

ENHYPHEN एक साउथ कोरियन बॉय ग्रुप है जो Belift Lab, CJ ENM aur Big Hit एंटरटेनमेंट के बीच का एक venture, ने बनाया। ये ग्रुप “I-LAND” रियलिटी शो के लिए 2020 में बना। ENHYPEN में Heeseung, Jay, Jake, Sunghoon, Sunoo, Jungwon, aur Ni-Ki हैं। उनका डेब्यू ईपी “बॉर्डर: डे वन” नवंबर 2020 में आया। ENHYPHEN ने अपनी ऊर्जावान प्रस्तुतियों और अलग संगीत शैली के लिए अंतरराष्ट्रीय पहचान हासिल की है, जिसे K-pop का वैश्विक क्रेज और बढ़ा।

ENHYPHEN साउथ कोरियन बॉय ग्रुप की तेरहवीं जीत 

17 नवंबर को रिलीज़ हुए उनके पांचवें विस्तारित नाटक, ऑरेंज ब्लड ने उनकी संगीत कौशल का प्रदर्शन किया, और मुख्य एकल, स्वीट वेनोम ने उन्हें 24 नवंबर को केबीएस के म्यूजिक बैंक पर तेरहवीं संगीत शो जीत दिलाई।

ENHYPEN का वैश्विक प्रभाव उनके दूसरे विश्व दौरे तक फैला हुआ है, जिसे जनवरी और फरवरी 2024 तक बढ़ाया गया है। इस दौरे में ताइवान, सिंगापुर, चीन और फिलीपींस सहित विभिन्न देशों में संगीत कार्यक्रम शामिल हैं। उच्च मांग के कारण, सियोल में केएसपीओ डोम और मकाऊ में अतिरिक्त शो जोड़े गए हैं, जिससे के-पॉप दृश्य में एक पावरहाउस के रूप में एनहाइपेन की स्थिति और मजबूत हो गई है।

एनहाइपेन ने फिलीपींस में खचाखच भरे ‘फेट’ शो का सफलतापूर्वक समापन किया। हालाँकि उनका अभी भी सियोल में आगामी 2-दिवसीय बिक-आउट शो है, न्यू क्लार्क सिटी में ‘FATE’ उनके दूसरे विश्व दौरे के आधिकारिक अंतिम पड़ाव का प्रतीक है।

ENHYPHEN एक साउथ कोरियन बॉय ग्रुप के सदस्यों ने कहा, “हमें एक और यादगार पल देने के लिए धन्यवाद।”

Sunoo ने कहा यह खचाखच भरा संगीत कार्यक्रम पिछले साल मनीला में मॉल ऑफ एशिया एरिना में आयोजित ‘मैनिफेस्टो’ टूर के साथ उनके 3-दिवसीय बिक-आउट शो के बाद हुआ। अब, लड़के स्टेडियम में सफलतापूर्वक प्रदर्शन करके देश लौट आए। “मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकता कि यह हो रहा है। कल, रिहर्सल करते समय, मुझे लगा कि स्थल बहुत बड़ा है… आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और मुझे खुशी है कि हम अपना दौरा इस तरह समाप्त करने में सक्षम हुए। ‘फेट’ आ गया है अंत तक और मुझे कोई पछतावा नहीं है, ”FATE’ टूर 6 महीने तक चलेगा, जो 24 और 25 फरवरी को सियोल में समाप्त होगा, और Sunghoon के अनुसार, ये 6 महीने लंबे लग सकते हैं। लेकिन सियोल में उनके पहले शो से लेकर उनके आखिरी आधिकारिक पड़ाव फिलीपींस तक को देखते हुए, उन्हें लगता है कि यह वास्तव में तेजी से हुआ। उन्होंने कहा, “मैं उन 6 महीनों के दौरान वास्तव में खुश हूं।”

Jake ने कहा, ”मैं बहुत खुश हूं कि हमने आखिरी में सबके के लिए सर्वश्रेष्ठ बचाकर रखा।” फिर Heeseung ने कहा कि यह सब “प्यारे और प्यारे” समर्थकों के द्वारा संभव हुआ। अपने प्रशंसकों से उन्हें जो प्यार और समर्थन मिल रहा है, उस पर Ni-Ki ने कहा कि वह उनका बदला चुकाने की पूरी कोशिश करेंगे। बैंड के Leader Jungwon ने कहा, “हमारे पहले विश्व दौरे से लेकर इस दूसरे विश्व दौरे तक, हमारा समर्थन हमारा हौसला बनाए रखने के लिए को सभी को धन्यवाद।” JAY ने कहा, “मुझे याद रहेगा यह फिलीपींस।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top